मंनोरजन / कपिल शर्मा की बेटी ने चलना सीखा, शेयर किया खूबसूरत वीडियो, देखे

Zoom News : Jan 29, 2021, 12:27 PM
MH: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में यह खुशखबरी दी है कि गिन्नी फिर से माँ बनने वाली है। वे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। इस खबर ने सभी प्रशंसकों को खुश कर दिया और बधाई की प्रक्रिया भी शुरू हो गई। अब कपिल शर्मा, जो इतने अच्छे मूड में चल रहे हैं, ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को एक सुनहरा अवसर दिया। उन्होंने प्रशंसकों के हर सवाल का जवाब दिया और खुद को उनसे जुड़ा रखने की कोशिश की।

इस कड़ी में, एक उपयोगकर्ता ने कपिल की बेटी अनयारा का एक वीडियो देखने की इच्छा व्यक्त की। कपिल ने उस फैन को निराश नहीं किया और एक वीडियो शेयर किया जिसे हर कोई बस तारीफ करता रहा।

कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी बेटी अनयारा चलना सीख रही है। उनके छोटे-छोटे कदम सभी का दिल जीत रहे हैं। वीडियो में 'वेरी गुड' की आवाज भी सुनाई दे रही है।

कपिल की बेटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन फिर भी उनकी बेटी हैरान नहीं है क्योंकि कपिल पहले भी कई मौकों पर ऐसे वीडियो शेयर कर चुके हैं।

जब कपिल ने अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया, उस समय उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा कीं। उन तस्वीरों ने सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करने का काम भी किया।

वैसे, कपिल की बेटी निश्चित रूप से मोहक है, लेकिन कॉमेडियन ने खुद अपने प्रशंसकों को निराश किया है। कॉमेडियन ने बताया है कि उनका शो फरवरी में बंद होने जा रहा है।

कारण बताते हुए उन्होंने कहा है- मुझे दूसरे बच्चे के दौरान अपनी पत्नी के साथ रहना होगा। इसका ध्यान रखें। अब कपिल की अपनी मजबूरियां हैं, लेकिन शो का अचानक बंद होना फैंस को निराश कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER