बॉलीवुड / लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों पर कपिल शर्मा का तंज, 'मुर्गियों से ही कुछ सीख लो'

AajTak : Mar 25, 2020, 10:40 AM
मुंबई: बॉलीवुड और टीवी जगत के बाकी सेलेब्स की तरह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी अपने ही घर में बंद रहने के लिए मजबूर है। कोरोना वायरस के संक्रमण को सीमित करने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में कपिल शर्मा भी अपने आसपास की चीजों के जरिए ही खुद को एंटरटेन कर रहे हैं। कपिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो यूं तो फनी है लेकिन इस वीडियो के जरिए कपिल शर्मा ने एक मैसेज देने की कोशिश की है।

दरअसल भारत सरकार द्वारा लगातार जारी की जा रही चेतावनियों के बावजूद कुछ लोग ऐसे हैं जो अब भी अपने घरों से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। कपिल के द्वारा की गई ये इंस्टा पोस्ट ऐसे ही लोगों पर तंज करती है। कपिल शर्मा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में बहुत सी मुर्गियां अपने बाड़ों से बाहर निकल कर दाना चुगती नजर आ रही हैं। तभी अचानक पुलिस का सायरन बजने लगता है और सारी मुर्गियां बाड़े के अंदर घुस जाती हैं।

कपिल ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- इनसे ही सीख लो कुछ। घरों में रहो और जिंदगियां बचाओ। कोरोना वायरस। भारत कोरोना से लड़ेगा। कपिल की इस पोस्ट को 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं और लिखा है कि यही तो लॉकडाउन का डर है। बता दें कि द कपिल शर्मा शो की शूटिंग पिछले काफी वक्त से बंद है। कोरोना के संक्रमण को रोकने के प्रयासों के तहत शो के मेकर्स ने शूटिंग बंद करने का फैसला किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER