बॉलीवुड / करण जौहर ने सोशल मीडिया पर बनाया प्राइवेट अकाउंट? कई सिलेब्रिटीज कर रहे फॉलो

NavBharat Times : Jul 13, 2020, 11:36 AM
बॉलिवुड सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर नेपोटिजम की बहस ने जोर पकड़ लिया है। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने करण जौहर, सलमान खान, सोनम कपूर, अनन्या पांडे जैसे कई सिलेब्रिटीज को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद कई सिलेब्रिटीज ने या तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट कर लिए या डीऐक्टिवेट कर लिए। करण भी सुशांत की आत्महत्या वाले दिन से ही अपने वैरिफाइड अकाउंट पर ऐक्टिव नहीं हैं लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि बॉलिवुड सिलेब्स के लिए करण जौहर ने एक सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट बना लिया है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जबकि नेपोटिजम को बढ़ावा देने के लिए करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा हो। वह पहले भी इस मुद्दे पर ट्रोल होते रहे हैं लेकिन इस बार सुशांत के फैन्स ने उन्हें काफी भला-बुरा कहा है। हाल में इंस्टाग्राम में करण जौहर के नाम का एक अकाउंट 'karanafffairs' दिखाई दिया है। हालांकि यह अकाउंट वैरिफाइड नहीं है लेकिन इसमें देखने वाली बात यह है कि इस अकाउंट को शाहरुख खान की पत्नी गौरी और बेटी सुहाना, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और अनन्या पांडे भी फॉलो कर रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि करण ने बॉलिवुड सिलेब्स के लिए एक अलग प्राइवेट अकाउंट ओपन किया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही करण जौहर के एक दोस्त ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह लोगों ने उनके खिलाफ अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर दिखाई है, उसे देखकर वह अंदर तक टूट गए हैं। उन्होंने इस वेबसाइट से बातचीत में बताया, 'करण के क्लोज रहे लोग सभी जनता के निशाने पर हैं और इसे लेकर फिल्ममेकर खुद को कसूरवार समझ रहे हैं। उनके 3 साल के बच्चों को मारने की धमकियां मिल रही हैं।'

उनके दोस्त ने यह भी बताया कि जब भी वह उन्हें कॉल करते हैं तो फूटकर रोने लगते हैं। वह रोते हुए यही सवाल करते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया जिसके लिए ये सब मिल रहा है। उन्होंने बताया कि करण को लेकर वे काफी घबराए हुए हैं। दोस्त ने यह भी कहा कि करण इस वक्त कुछ भी बोलने की हालत में नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER