बॉलीवुड / Karan Johar का नया सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट! ये सेलेब्स कर रहे हैं फॉलो

Zee News : Jul 15, 2020, 02:39 PM
बॉलीवुड डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से ही फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर पर यूजर्स लगातार उन पर अपनी फिल्मों में सिर्फ स्टार किड्स को लॉन्च करने का आरोप लगा रहे हैं। नेपोटिज्म के आरोप के बाद से ही इंस्टाग्राम पर कई लोगों द्वारा उन्हें अनफॉलो भी किया जा चुका है। अब करण ने 'Karanaffairs' के नाम से अपने करीबी दोस्तों के लिए एक निजी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है।

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार यह अकाउंट अभी एक्टिव नहीं है या फिर शायद इसका नाम बदल दिया गया हो। इस अकाउंट पर अभी तक सिर्फ एक पोस्ट नजर आ रहा है। इस अकाउंट के जरिए करण को सुहाना खान, श्वेता बच्चन, गौरी खान, अनन्या पांडे, सहित उनके कुछ करीबी दोस्त फॉलो कर रहे हैं। 

हाल ही में एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपना 62वां जन्मदिन मनाया था। हर साल की तरह भव्य आयोजन न करते हुए इस साल परिजनों व कुछ करीबियों के लिए घर पर ही डिनर का आयोजन किया गया था, जहां करण जौहर भी नजर आए थे। दरएसल, नीतू कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें करण जौहर भी पोज देते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद लोगों ने करण को काफी ट्रोल किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER