बॉलीवुड / आसिम रियाज को सुहाना खान के साथ लॉन्च करने पर करण जौहर ने कही बड़ी बात

AMAR UJALA : Feb 18, 2020, 05:55 PM
बॉलीवुड: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज शो के फर्स्ट रनर अप बने हैं । सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि आसिम ने भले ही ट्रॉफी ना जीती हो लेकिन उन्होंने दिल जरूर जीत लिया है । आसिम रियाज शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट थे और इन चार महीनों में उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है । घर से बाहर आने के बाद आसिम लगातार चर्चा में बने हुए हैं । 

आसिम के बिग बॉस से बाहर आने के बाद खबर आई कि करण जौहर उन्हें लेकर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' बनाएंगे। फिल्म में आसिम के अपोजिट शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को लॉन्च किया जाएगा । पिछले दो-तीन दिनों से ये खबर वायरल हो रही है लेकिन किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की थी ।

अब करण जौहर ने एक ट्वीट के जरिए SOTY 3 को लेकर बयान दिया है । करण जौहर ने लिखा, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर बनने वाली यह कहानियां बिल्कुल निराधार हैं । इस बात को प्रसारित करने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृप्या इसे बंद करें ।'

करण जौहर के इस ट्वीट से साफ है कि ना ही वो SOTY 3 बनाने जा रहे हैं और ना ही वो आसिम रियाज को लॉन्च करेंगे । बता दें कि आसिम रियाज के पास फिलहाल कौन सा प्रोजेक्ट है, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है । हालांकि जिस तरह से इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज उन्हें सपोर्ट क

सके अलावा आसिम, हिमांशी खुराना के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं। हिमांशी के बारे में आसिम ने कहा, 'मैंने स्टेज पर ही अपने पिता से कहा- आपका लड़का अब जवान हो गया है । मैंने हिमांशी को अपने पिता से मिलवाया । बिग बॉस ने डर निकाल दिया है । मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है । हिमांशी पहली लड़की है जिसे मैंने अपने पिता से मिलवाया है । मैं अपनी पूरी जिंदगी हिमांशी के साथ देखता हूं। अभी हम दोनों एक-दूसरे को अच्छे से जानने की कोशिश कर रहे हैं ।'र रहे थे, उससे लग रहा है कि उन्हें काफी काम मिलने वाला है । 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER