बॉलीवुड / ड्रग्स पर करण जौहर का बयान कहा- ना ड्रग्स लेता हुं ओर ना ही इसका प्रमोशन करता हुं

Zoom News : Sep 26, 2020, 08:49 AM
Bollywood: जेसै जेसै NCB ड्रग्स मामले मे बॉलीवुड सितारो की एक एक करके पाेल खोल रही है वेसे ही सितारो के बयान भी सामने आ रहै है ओर इसी दौरान धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जौहर ने भी बयान दिया है ओर सफाई दि है कि मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसका प्रमोशन करता हुं, उन्होंने कहा कि ये उनके खिलाफ गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया। करण जौहर ने कहा है कि साल 2019 में ही कहा था कि ये सभी आरोप गलत हैं।

एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कई फिल्मी सितारे नजर आ रहे थे। यह वीडियो एक पार्टी का है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि इसे खुद करण जौहर ने अपने घर पर होस्ट किया था। दावा किया जा रहा है कि इस पार्टी में ड्रग्स का जमकर इस्तेमाल किया गया था।

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा की एक तस्वीर भी सामने आई है। इस तस्वीर में क्षितिज और अनुभव के साथ इस तस्वीर में ड्रग्स पेडलर अंकुश अरेंजा भी नजर आ रहा है। अंकुश को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER