Bollywood / अपना फेवरेट शो देखते हुए बर्गर का मजा ले रहीं करीना, शेयर किया वीडियो

AajTak : Jul 27, 2020, 08:26 AM
Bollywood: करीना कपूर खान इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ओपन हुई हैं। वे अक्सर तैमूर, सैफ अली खान और अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वे अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं। करीना भले ही अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सतर्क हों लेकिन वीकेंड्स पर वे भी आम लोगों की तरह ही अपनी फेवरेट चीजों का मजा उठाने की कोशिश करती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब वे टीवी शो फ्रेंड्स देखते हुए और बर्गर खाते हुए नजर आईं।

करीना कई बार अपने इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उन्हें हॉलीवुड का मशहूर टीवी शो फ्रेंड्स बहुत पसंद है और वे अब भी अपने फेवरेट शो के कुछ एपिसोड्स देख लेती हैं। रविवार का दिन भी करीना ने कुछ इसी तरह बिताया। करीना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बर्गर का मजा ले रही हैं साथ ही आईपैड पर फ्रेंड्स शो को देख रही हैं।

करीना ने इस बर्गर का क्रेडिट सोनम कपूर की बहन रिया कपूर को दिया। करीना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'आईपैड पर फ्रेंड्स शो, दुनिया का सबसे बेहतरीन बर्गर मेरे हाथों में जिसके लिए दुनिया की बेस्ट प्रोड्यूसर को धन्यवाद दिया जा सकता है। थैंक्यू यू रिया कपूर, मेरे पेट को हमेशा सपोर्ट करने के लिए। लव यू।' फैंस के बीच ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है वहीं सोनम कपूर समेत कई सितारों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं। करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वे लंबे समय बाद आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा करीना के पास करण जौहर का भी एक प्रोजेक्ट है। इस मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट का नाम तख्त है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। हालांकि कोरोना वायरस के चलते इन फिल्मों की शूटिंग अटकी हुई है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER