Bollywood / करीना कपूर और सैफ अली खान कर रहे एक साथ शूटिंग

Zoom News : Aug 11, 2020, 11:22 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई |  करीना कपूर ने इंस्टा पोस्ट के जरिए बताया कि, वह सैफ अली खान के साथ शूटिंग कर रहीं हैं। इंस्टा स्टोरी पर विडियो के साथ साथ टशन फिल्म का 'छलियां-छलियां' गीत अपलोड किया। इस विडियो के साथ करीना ने लिखा, 'शूट डे विद हसबैंड..' वहीं विडीयो की बात करें तो, करीना और सैफ मेकअप करवाते नजर आ रहें हैं साथ ही सुरक्षा के सारी सावधानी भी बरती हुई है। करीना और सैफ दोनों घर पर एक ही कमरे में मेकअप करवा रहें हैं।

इसके अलावा करीना ने इंस्टा पर मेकअप के बाद पोज देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, 'वेक अप एंड मेकअप यहीं हैं सोमवार का मूड जिसके लिए मैं इंतजार कर रही थी।'

करीना ने हाल ही में केरल कोझिकोड प्लेन क्रेश की खबर पर सहानुभूति भी जताई थी, करीना कपूर ने इंस्टा पोस्ट पर, इसे हाॅर्टब्रेकिंग न्यूज बताते हुए लिखा था, 'कोझिकोड एअर इंडिया क्रेश में घायल सभी परिवारों के लिए प्रार्थना और सहानुभूति। दिवगंत पायलेट दीपक साठे को बिग सेल्यूट जिन्होंने सही समय पर निर्णय लेकर कईयों की जान बचाई। दीपक जी और उनके परिवार के साथ साथ अन्य अधिकारीं जिन्होंने अपनी जान गवाई, उन सबके प्रति सहानुभूति।'

वैसे बता दें करीना-सैफ टशन, कुरबान, एजेंट विनोद जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। अब देखना होगा की अगले किस शूट में वह एक साथ काम करते नजर आएंगे।

वहीं करीना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चढ्ढा' में काम कर रही हैं।साथ ही करण जौहर की ऐतिहासिक ड्रामा मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट,विक्की कौशल,भूमी पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर के साथ मुख्य भूमिका में दिखेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER