बॉलीवुड / करीना कपूर ने रेड लहंगे में 'छम्मक छल्लो' सॉन्ग पर किया डांस, वीडियो मचा रहा है धमाल

Zoom News : Mar 16, 2021, 12:37 PM
बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने स्टाइल को लेकर भी खूब जानी जाती हैं। करीना कपूर का एक डांस वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेड ड्रेस में 'छम्मक छल्लो' (Chammak Challo) गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। करीना कपूर का यह वीडियो उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो में उनका अंदाज और डांस देखने लायक होता है। वीडियो में एक्ट्रेस 'छम्मक छल्लो' (Chammak Challo) सॉन्ग की हर एक बीट पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। डांस के दौरान एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस और स्टेप वाकई कमाल के हैं। इससे इतर करीना कपूर का रेड ड्रेस में लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है। करीना कपूर के इस डांस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में दूसरी बार मम्मी बनी हैं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर ने महिला दिवस के मौके पर बेटे के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। इससे इतर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी। 3 इडियट्स के बाद करीना कपूर पहली बार आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। इससे इतर बता दें कि करीना कपूर के घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने और सैफ अली खान ने मीडिया को दी थी। इससे पहले करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की बात केवल परिवार और खास दोस्तों को ही पता थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER