बॉलीवुड / प्रेगनेंसी के आखिरी महीनों में एंजॉय करती नजर आई करीना कपूर, डांस वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 29, 2021, 10:34 PM
बॉलीवुड: दूसरी बार मां बनने जा रहीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेगनेंसी के आखिरी महीनों में भी एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती दिख रही हैं। नेक फुल स्लीव्स टॉप और रोज गोल्ड स्कर्ट पहने करीना कपूर डांस करती दिख रही हैं। करीना कपूर प्रेगनेंसी के दिनों में भी काफी ऐक्टिव नजर आई हैं। यहां तक कि इसी दौरान उन्होंने लाल सिंह चड्ढा मूवी की शूटिंग भी की थी। इस फिल्म में करीना कपूर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं।

तैमूर के जन्म से पहले पहली प्रेगनेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान काफी एक्टिव नजर आई थीं। 2016 में उन्होंने तैमूर अली खान को जन्म दिया था। बीते साल अगस्त में ही करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे के आगमन की जानकारी फैन्स से शेयर की थी। प्रेगनेंसी की खबर शेयर करने के बाद से ही करीना कपूर चर्चा में बनी हुई हैं। यही नहीं बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी करीना कपूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं। हाल ही में उन्होंने एक ब्रांड के लिए बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया था। 

बीते दिनों एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर कहा था कि उन्होंने अभी इस बारे में कुछ सोचा नहीं है, लेकिन वह अचानक ही लोगों को सरप्राइज देंगी। करीना कपूर का कहना है कि पिछली बार तैमूर अली खान के नाम को लेकर हुए विवाद से उन्होंने और सैफ अली खान ने सबक लिया है। इसलिए उन्होंने पहले से अपने बच्चे के नाम के बारे में नहीं सोचा है। करीना कपूर का यह दूसरा बच्चा होगा, जबकि सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने वाले हैं। सैफ अली खान के पहली पत्नी से भी दो बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान हैं। इस तरह से सैफ अली खान चौथी बार पिता बनेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER