बॉलीवुड / करीना कपूर खान के नए वीडियो को देखते ही बंद हुई ट्रोल्स की बोलती

Zoom News : Nov 26, 2021, 07:25 AM
बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जोकि ट्रोल्स के लिए एकदम सॉफ्ट टारगेट होते हैं। हाथ धोकर ये ट्रोल्स सेलेब्स के पीछे ही पड़े रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पर अक्सर इन ट्रोल्स की नजरें रहती हैं। ट्रोल्स करीना कपूर खान पर निशाना साधने का एक भी मौका  नहीं छोड़ते हैं। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिन्हें देखकर इन ट्रोल्स ने उन्हें बूढ़ी तक का टैग दे डाला था। खैर, करीना कपूर खान को अपने ही अंदाज में इन ट्रोलर्स को जवाब देने में मजा आता है। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है कि हर कोई उनकी तारीफ करने में जुटा हुआ है और ये ट्रोल्स भी उनकी तारीफ करने में जुटे हुए हैं।

करीना ने शेयर किया ये वीडियो 

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो घर के ओपन एरिया में सूर्य नमस्कार कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने लिखा है, '108 सूर्य नमस्कार हो चुके हैं। ग्रेटफुल, थैंकफुल और आज रात में अपना पंपकिन पाई खाने के लिए तैयार हूं।' करीना कपूर के इस मोटिवेशनल वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'वैसे तो आप फेवरेट नहीं हैं लेकिन हाय मर जावा...क्या बॉडी है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'हमें हर समय आपसे मोटिवेशन मिलती रहती है।'

इस फिल्म में दिखेंगी करीना 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में नागा चैतन्य और मोना सिंह अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER