बॉलीवुड / 'करीना को हुआ बच्चा, छोटी बहन के साथ नजर आए तैमूर', जानें सच

Zoom News : Feb 20, 2021, 09:50 AM
बॉलीवुड: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर पर जल्दी ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। ऐसे में फैन्स इस बात को लेकर काफी एक्साइडिट हैं। फैन्स करीना को लेकर हाल फिलहाल में हर छोटा से छोटा अपडेट चाहते हैं। इस बीच करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आए नन्हे मेहमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन क्या है इन तस्वीरों की सच्चाई, हम आपको बताते हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से फैन्स साझा कर रहे हैं। तस्वीरों में एक ओर जहां करीना कपूर खान एक नन्हें से बच्चे के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं तैमूर अली खान भी उस बच्चे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दिख रहे नन्हे बच्चे को करीना कपूर खान का बेटी कहा जा रहा है, जो पूरी तरह से गलत है। यानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें फेक हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें हकीकत में 12 नवंबर 2020 की हैं और तस्वीरों में जिसे करीना कपूर खान की बेटी कहा जा रहा है, वो हकीकत में करीना की दोस्त नैना की बेटी सिया हैं। उस वक्त करीना ने अपनी दोस्त के घर पर एक छोटा सा दीवाली गेट-टुगेदर अटेंड किया था। वहां करीना के साथ तैमूर भी पहुंचे थे। इसके साथ ही इस पार्टी में नैना अपने नन्हीं बेबी संग पहुंची थी।

उस वक्त नैना ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया था। फोटोज में डाइनिंग टेबल पर करीना, नैना समेत दूसरी दोस्त संग पोज देती दिख रही हैं। वहीं एक फोटो में करीना, नैना और उनके न्यूबॉर्न बेबी के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नैना ने कैप्शन में लिखा था- थैंक्यू बेबो, सिया ने अपना पहला दोस्त बनाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER