बॉलीवुड / करीना कपूर खान की 15 फरवरी को होगीं डिलीवरी? रणधीर कपूर ने बताया

Zoom News : Feb 10, 2021, 05:23 PM
MH: अभिनेत्री करीना कपूर खान गर्भवती हैं। वे प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई कई तस्वीरें वायरल हैं। इनकी डिलीवरी 15 फरवरी को हो सकती है। हाल ही में करीना के पिता रणधीर कपूर ने इसके बारे में बताया। रणधीर कपूर ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में कहा- करीना की नियत तारीख 15 फरवरी के आसपास है। बता दें कि इससे पहले सैफ अली खान ने बताया था कि करीना की डिलीवरी फरवरी में होगी।

यह करीना और सैफ का दूसरा बच्चा होगा। इससे पहले उनका एक बेटा था। बेटे का नाम तैमूर है। तैमूर सोशल मीडिया पर एक स्टार है। बता दें कि तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था।

वैसे, यह सैफ अली खान का चौथा बच्चा है। इससे पहले, उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ उनके दो बच्चे भी हैं। कुछ समय पहले सैफ ने पितृत्व अवकाश के बारे में भी बात की थी।

एले पत्रिका से बात करते हुए, सैफ ने कहा- 'घर में एक नवजात शिशु होने पर कौन काम करना चाहेगा? अगर आप अपने बच्चे को बढ़ते हुए नहीं देख रहे हैं, तो आप गलती कर रहे हैं। मैं काम से समय निकाल सकता हूं - यह एक विशेषाधिकार की स्थिति है। 9 से 5 की दिनचर्या का पालन करने के बजाय, मैं एक अभिनेता की तरह रहता हूं।

मालूम हो कि अगस्त 2020 में करीना और सैफ ने दूसरे बच्चे की घोषणा की थी। बयान जारी करते हुए उन्होंने करीना की दूसरी गर्भावस्था के बारे में बताया था

मालूम हो कि 9 फरवरी को राजीव कपूर, करीना कपूर के चाचा का निधन हो गया था। इस दौरान करीना को देखा गया। कपूर परिवार के लिए यह मुश्किल समय है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER