बॉलीवुड / पैपराजी को नसीहत देकर करीना कपूर ने फोटो के लिए खुद हटाया मास्क, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 31, 2021, 12:31 PM
बॉलीवुड: देश भर में कोरोना वायरस महामारी एक बार फिर से बढ़ रही है। खासतौर पर महाराष्ट्र में। यहां के लोगों को सावधानी नियमों को लागू कर दिया गया है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस महामारी के दोबारा बढ़ने से आम आदमी से लेकर सेलेब्स भी परेशान हैं और काफी सावधानी बरत रहे हैं। लोगो मास्क पहन कर जरूरी काम के लिए निकल रहे हैं।

इस बीच करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो वह मुंबई में किसी जगह स्पॉट हुईं। जब उन्होंने पैपराजी को देखा तो उनसे मास्क पहनने के लिए कहा, लेकिन पोज देते वक्त उन्होंने खुद मास्क उतार दिया। इसी वजह से करीना का ये वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने महाराष्ट्र में लागू कोरोना वायरस सावधानी नियमों का उल्लंघन किया है।

दरअसल, करीना कपूर खान मंगलवार को बांद्रा में एक बिजनेस मीटिंग के लिए गई थीं। ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं करीना की जब पैपराजी फोटो ले रहे थे, तब उन्होंने पैपराजी को मास्क पहनने के लिए कहा। इसके बाद ऑफिस में अंदर जाने से पहले जब वह फोटो के लिए पोज देने लगीं तभी किसी ने उन्हें मास्क उतारकर पोज देने के लिए कहा।

यहां देखिए करीना कपूर खान का वायरल वीडियो-

व्हाइट-पिंक ड्रेस में करीना

इसके बाद करीना कपूर ने अपना मास्क उतारकर फोटो के लिए पोज दिया। इस दौरान वह मुस्काराती हुई भी नजर आईं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना ने गुलाबी और सफेद स्ट्रिप्ड ड्रेस पहना हुआ है। वह अपनी कार से निकल बिल्डिंग की तरफ जा रही हैं। इस दौरान वह सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखती हैं।

डिलीवरी के बाद शुरू की शूटिंग

बता दें कि करीना कपूर दूसरे बेबी की डिलीवरी के बाद 23 मार्च से अपने काम पर लौट गई हैं। करीना कपूर  मुंबई के एक स्टूडियो में स्पॉट हुई थीं। इस स्टुडियो में वह सेलिब्रिटी कुकिंग शो को शूट करने गई थी। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में इसकी तस्वीर शेयर की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER