बॉलीवुड / 2020 से परेशान हो गई हैं करीना कपूर, कहा- 2021 का इंतजार कर रही हूं

Live Hindustan : Jul 11, 2020, 08:11 AM
बॉलीवुड डेस्क | साल 2020 हर किसी के लिए बहुत बुरा साबित हुआ। इस दौरान कई फिल्मी सितारे इस दुनिया को छोड़कर चले गए। वहीं, दूसरी तरफ कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं। मनोरंजन इंडस्ट्री ठप हो गई है। इस बीच करीना कपूर ने बताया कि वह साल 2020 से ऊब चुकी हैं। वह अब इसके खत्म होने का इंतजार कर रही हैं। 

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ख्यालों में खोई हुई नजर आ रही हैं। फोटो में करीना ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं और उन्होंने यलो कलर का हाफ जैकेट पहन रखा है। करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 2021 का इंतजार कर रही हूं। उनके इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि करीना ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने इस मौके पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की थी। दरअसल, करीना ने अपनी डेब्यू फिल्म रिफ्यूजी के पहले शॉट की फोटो साझा की थी। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''मेरा पहला शॉट सुबह 4 बजे हुआ था। आज सुबह मैं 4 बजे उठी। मैंने मिरर में खुद को देखा और कहा- यह अब तक का मेरा सबसे अच्छा निर्णय था।

View this post on Instagram

Waiting for 2021... 🤷🏻‍♀️🤣

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

उन्होंने आगे लिखा, ''कड़ी मेहनत, समर्पण और आत्मविश्वास के 20 साल। मैं अपने फैन्स की बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इतना प्यार और सपोर्ट दिया। जेपी दत्ता, प्रिय को-स्टार अभिषेक बच्चन और इस फिल्म में शामिल हुए हर एक शख्स को धन्यवाद।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER