बॉलीवुड / दूसरी बार प्रेग्नेंट करीना कपूर ने शेयर की अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, कहा- 'इंतजार कर रही हूं'

Zoom News : Jan 07, 2021, 02:37 PM
बॉलीवुड डेस्क | करीना कपूर, जो फिलहाल अपनी दूसरी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस और नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह एक शानदार ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे करीना किसी का इंतजार कर रही हो।

फोटो में करीना काले रंग के ड्रेस में ऊंची हिल पहने हुए हैं और सोफे पर बैठे हुए पोज़ दे रही हैं, वह कैमरे की तरफ न देखते हुए दूसरी ओर देख रही हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "मुझे इंतजार है।" इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए उनकी सबसे अच्छी दोस्त मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "मैं भी इंतजार कर रही हूं।" इसके अलावा तान्या घरवी ने भी कमेंट कर लिखा, "उफ्फ्फ बेबो।"

जबकि प्रशंसकों ने यह अनुमान लगाने की कोशिश की कि करीना वास्तव में किस चीज का इंतजार कर रही थीं, एक फैन ने अनुमान लगाते हुए कमेंट किया कि बेबो दरअसल अपने बच्चे का इंतजार कर रही है। ऐसे ही एक और प्रशंसक ने लिखा, “हम सभी भी रानी का इंतजार कर रहे हैं। आशा है कि यह एक राजकुमारी हो और आप जितनी खूबसूरत भी हैं।" करीना अपने बच्चे के जल्द आने की उम्मीद कर रही हैं। वह और पति सैफ अली खान पहले से ही अपने चार साल के बेटे तैमूर के माता-पिता हैं। यह उनका दूसरा बच्चा होगा।

नेहा धुपिया के टॉक शो वॉट वूमेन वान्ट में करीन ने बताया कि तैमूर के पूरे विवाद के बाद, सैफ और मैंने दोनों ने अभी नए बच्चे के नाम बारे में सोचा भी नहीं है। हम इस बार इसे अंतिम पलों के लिए छोड़ना चाहते हैं और फिर सबको सरप्राइज देना चाहते हैं। आपको बता दें कि करीना और सैफ को ऑनलाइन ट्रोल किया गया था जब उन्होंने तैमूर के नाम की घोषणा की थी, क्योंकि कई लोगों का मानना ​​था कि यह तुर्की शासक से प्रेरित नाम था, जिसने भारत पर आक्रमण किया था।

इससे पहले एक इंटरव्यू में बॉम्बे टाइम्स से प्रेगनेंसी के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, "मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं जो घर पर बैठकर यह कहता हो, 'अब मैं कुछ नहीं करूंगी।' मैं वही कर रही हूं, जो मैं करना चाहती हूं। 'ऐसे में काम करना ठीक नहीं है', चाहे वह मेरी गर्भावस्था के दौरान हो या प्रसव के बाद यह सिर्फ कहने की एक बात है। किसने कहा है कि गर्भवती महिला काम नहीं कर सकती है? वास्तव में, आप जितने सक्रिय होते हैं, बच्चा उतना ही स्वस्थ होता है और मां सबसे अधिक खुश रहती है। प्रसव के बाद भी जब आप पर्याप्त रूप से फिट महसूस करते हैं, तो आपको वही करना चाहिए जो आपको करने में अच्छा लगता है और बच्चे को समय देने के साथ-साथ आपके काम और खुद के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करें। मुझे हमेशा एक कामकाजी मां होने पर बहुत गर्व रहा है।”

करीना आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं, जो पिछले साल मार्च में रिलीज हुई थी। आमिर खान के साथ उनकी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER