बॉलीवुड / बॉलीवुड की ग्लैमरस मम्मी Kareena Kapoor ने बिकिनी में शेयर की फोटो, लिखा- सच्चाई कुछ...

NDTV : Aug 21, 2020, 08:35 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड (Bollywood) की बेहद ग्लैमरस (Glamrous) और ब्यूटीफुल मॉम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। करीना (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपनी एक बेहद ही स्टाइलिश फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह सी ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस फोटो को करीना ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सच्चाई कुछ और ही.... करीना के इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर कई मजेदार कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं

आपको बता दें कि करीना ने इस फोटो को 2 घंटे पहले ही शेयर किया था और अब तक 3 लाख 27 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, फोटो पर अब तक एक हजार कमेंट भी आ चुके हैं। आपको बता दें कि वैसे तो करीना की यह फोटो पुरानी है लेकिन एक बार फिर से शेयर करने के बाद इस फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने घर में नए सदस्य के आने की जानकारी खुद ही दी थी। मीडिया से पहले यह बात केवल परिवार और खास दोस्तों को ही मालूम थी। करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। इससे इतर आखिरी बार एक्ट्रेस अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER