बॉलीवुड / करीना कपूर को लेकर मचा हंगामा, ट्विटर पर उठी बॉयकॉट करने की मांग

Zoom News : Jun 12, 2021, 10:08 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपने बच्चों को लेकर तो कभी अपनी फोटोज को लेकर। लेकिन हाल का मसला कुछ और ही है। करीना कपूर को लोगो बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि अचानक लोग एक्ट्रेस के इतने खिलाफ हो गए। 

मोटी रकम वसूलने का दावा

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) जल्दी ही महेश बाबू (Mahesh Babu) स्टारर निर्माता मधु मंटेना की फिल्म रामायण (Ramayana) में नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं, बताया गया है कि फिल्म के लिए करीना कपूर खान 12 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। जिसके बाद ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैली। 

लोगों ने किया ट्रोल

अब इंटरनेट यूजर्स इस खबर के बाद फिल्म अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का काफी मजाक बना रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि करीना कपूर खान ने बहुत बड़ी रकम की मांग की है। तो कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस को मां सीता के किरदार के लिए नहीं बल्कि शूपर्णखा के रोल के लिए परफेक्ट बताया है। जबकि कुछ इंटरनेट यूजर्स सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलीवुड को कुसूरवार ठहराकर अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के खिलाफ कमेंट कर रहे हैं। इन ट्वीट्स की वजह से इस वक्त सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड कर रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER