बॉलीवुड / एक रोमांटिक कपल की तरह साथ समय बिता रहे हैं करीना-सैफ, देखें तस्वीरें

Dainik Bhaskar : Apr 25, 2020, 04:11 PM
बॉलीवुड डेस्क | कुछ ही दिनों पहले इंस्टग्राम में एंट्री लेते ही करीना इंस्टा क्वीन बन चुकी हैं। लॉकडाउन के बीच करीना लगातार अपने फैंस को मजेदार पोस्ट से एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। तैमूर और सैफ की वॉल पेंटिग डायरी के बाद अब करीना अपनी और सैफ की खूबसूरत तस्वीर से कपल गोल्स सेट कर रही हैं।

हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सैफ के साथ वाली तस्वीर पोस्ट की है। लॉकडाउन में साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे सैफ और करीना गार्डन में लेटे हुए एंजॉय करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में करीना बैक पोज भी दे रही हैं। करीना कपूर अपने मजेदार कैप्शन से भी लगातार लोगों को इंप्रेस कर रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘सोते हुए प्यार में पड़ जाओ। मेस्स’। हालांकि उन्होंने कैप्शन से 'प्यार में' को काटकर इसका मतलब बदलते हुए 'सो जाओ' दिखाया है।

View this post on Instagram

Fall i̶n̶ ̶l̶o̶v̶e̶ asleep... #Mess 😝

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

सैफ अली किताबों के बड़े शौकीन हैं जिसके चलते वो अपना ज्यादा समय किताबें पढ़ते हुए ही बिताते हैं। सामने आई तस्वीर में भी सैफ के हाथों में किताब और सर पर रखा चश्मा नजर आ रही हैं। वहीं मस्ती करती हुईं करीना इस तस्वीर में बैबी पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। पिंक करीना के पसंदीदा कलर्स में से एक है।

करीना और सैफ हमेशा से ही अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भी सैफ ने करीना की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने करीना को बोर्न स्टार बताते हुए उनके काम और उनके नेचर की खूब सराहना की थी। साल 2012 में शादी करने से पहले दोनों फिल्म 'एजेंट विनोद', 'कुर्बान', 'एलओसी कारगिल', 'ओमकारा' और 'टशन' में साथ नजर आ चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER