बॉलीवुड / कोरोना वायरस की जंग में कार्तिक आर्यन ने PM-Cares को द‍िए 1 करोड़, कहा-जो कमाया देश का है

News18 : Mar 30, 2020, 01:09 PM
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से चल रही जंग में मदद के हाथ बढ़ाए हैं। कार्तिक ने पीएम-केयर्स (PM-Cares) फंड में 1 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar), प्रोड्यूसर भूषण कुमार, शिल्‍पा शेट्टी-राज कुंद्रा जैसे सितारे इस फंड में डोनेट कर चुके हैं। अक्षय कुमार ने इस फंड में पूरे 25 करोड़ का डोनेशन दिया है।

कार्तिक ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट लिखा, 'ये इस समय की मांग है कि हम सब एक देश के तौर पर साथ खड़े हो जाएं। जो भी आज मैं हूं, जो भी पैसे मैंने कमाए हैं, वो सब भारत देश की जनता की वजह से कमाए हैं, और हमारे लिए मैं पीएम-केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं। मैं अपने सभी देशवासियों से निवेदन करता हूं वह इसमें ज्‍यादा से ज्‍यादा दान दें।'

कोरोना वायरस के चलते इस समय पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है जो 14 अप्रैल तक चलेगा। ऐसे में लोगों को घर में रहने की अपील करते हुए कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक लंबा मोनोलॉग भी बोला था, जिसमें उन्‍होंने लोगों से घर में बैठने की बात की थी। कार्तिक का ये मोनोलॉग इतना हिट हुआ कि खुद पीएम मोदी ने भी इसकी तारीफ की थी।

बता दें कि फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' में कार्तिक आर्यन की को-स्‍टार रहीं भूमि पेडनेकर ने भी इस फंड में 30 लाख रुपये डोनेट किए हैं। अभी तक अनुष्‍का शर्मा, करण जौहर, कपिल शर्मा, वरुण धवन, अक्षय कुमार, गुरू रंधावा, आयुष्‍मान खुराना जैसे सितारे डोनेट कर चुके हैं। जहां अक्षय ने 25 करोड़ की रकम डोनेट की है तो वहीं अनुष्‍का शर्मा ने अपनी र‍कम की घोषणा नहीं की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER