बॉलीवुड / Kartik Aaryan के वीडियो ने मचाया धमाल, चुन-चुन कर दुश्मनों का किया काम तमाम

Zoom News : Jun 20, 2021, 09:44 PM
बॉलीवुड फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बीते दिन ही एक पोस्टर रिलीज कर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था।एक्टर ने बताया था कि कुछ मजेदार सामने आने वाला है। 

कार्तिक ने रिलीज किया वीडियो

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस पोस्ट के बाद इसके बाद से ही उनके फैंस उनकी नई फिल्म के ऐलान या किसी ब्रैंड एनडॉर्समेंट को लेकर कयास लगाने लगे थे। अब फिल्म स्टार ने आखिरकार इस सरप्राइज का खुलासा एक वीडियो रिलीज करके कर दिया है। 

ब्रॉल स्टार बने कार्तिक

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में शेयर किए इस वीडियो के जरिए ब्रॉल यूनिवर्स की झलक दिखाई है। जो एक गेमिंग ऐप है। वीडियो की शुरुआत में रैप सुनाई दे रहा है और कार्तिक एक्शन पैक अवतार में काफी जच रहे हैं। वीडियो के साथ ही कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, 'अब मैं भी ब्रॉल स्टार। मुझे ब्रॉल यूनिवर्स में देखें। मुझे बताएं आप क्या सोचते हैं?'

कार्तिक की फिल्में

बात कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के प्रोजेक्ट्स की करें तो कुछ वक्त पहले वो 'दोस्ताना 2' से बाहर किए जाने को लेकर चर्चा में थे। इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि उन्हें शाहरुख खान की एक फिल्म से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इन सबके बाद कार्तिक के खाते में 'भूल भुलैया 2' और 'धमाका' शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER