मनोरंजन / कार्तिक ने मुंबई में अपनी लैम्बॉर्गिनी के बोनेट पर रखकर खाया स्ट्रीट फूड, तस्वीरें वायरल

Zoom News : Nov 15, 2021, 07:01 PM
बॉलीवुड: कार्त‍िक आर्यन अपनी फिल्म धमाका का प्रमोशन करने में बिजी हैं. उन्हें हाल ही में बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया था. बिग बॉस में अपना काम करने के बाद कार्त‍िक के पेट पूजा की बारी आई, जिसका वीड‍ियो वायरल हो रहा है. 

गाड़ी की बोनट पर रखकर खाया खाना 

वीड‍ियो में कार्त‍िक को स्ट्रीट साइड वेंडर पर चाइनीज फूड खाते देखा जा सकता है. वे अपने दोस्त के साथ वेंडर के बाहर अपनी लेम्बोर्गिनी गाड़ी के बोनट पर खाना रखकर खाते दिखे. वीड‍ियो बनाते हुए जब उन्होंने पैपराजी को देखा तो हंसते हुए कहा- 'यार खाने का डॉक्यूमेंट्री होता है.' उनका यह वीड‍ियो बिग बॉस में शूट खत्म करने के बाद घर वापसी के समय का है.

कार्त‍िक की सादगी पर फैंस का कमेंट 

उनकी इस विनम्रता पर फैंस ने कमेंट किया- 'साफ दिल के इंसान है कार्त‍िक भी'. दूसरे ने लिखा- ये बहुत सिंपल इंसान है. एक और ने लिखा- बेहतरीन इंसान, जमीन से जुड़ा हुआ. इसी तरह के और भी कमेंट्स इस पोस्ट पर देखने को मिले.

कार्त‍िक आर्यन की फिल्म धमाका 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अपनी इसी फिल्म के लिए एक्टर प्रमोशंस कर रहे हैं. फिल्म में कार्त‍िक ने टीवी जर्नल‍िस्ट का रोल निभाया है. फिल्म का ट्रेलर टाइटल की तरह ही काफी धमाकेदार है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER