बॉलीवुड / अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फोटो हुई वायरल, कलाकारों की केमेस्ट्री ने खींचा फैंस का ध्यान

NDTV : Jun 29, 2020, 03:43 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 'वेलकम', 'दे दना दन', 'सिंह इज किंग', 'नमस्ते लंदन', 'हमको दीवाना कर गए' और 'तीस मार खान' जैसी कई फिल्मों में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री भी देखने लायक थी। हाल ही में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों पूल में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उनकी यह फोटो पुरानी है, जिसे फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है। 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इस फोटो में दोनों का अंदाज देखने लायक है। दोनों की यह फोटो किसी फिल्म की शूटिंग से जुड़ी हुई है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की इस तस्वीर ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही फैंस उनकी केमिस्ट्री की खूब तारीफें भी कर रहे हैं। फोटो में कैटरी कैफ येलो ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है। भले ही यह अक्षय और कैटरीना की पुरानी तस्वीर हो, लेकिन इसे अब तक 19 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

#Sooryavanshi

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगे। यूं तो फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म की कोई भी रिलीज डेट तय नहीं की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER