बॉलीवुड / Katrina Kaif और Vicky Kaushal कर रहे हैं डेट, हर्षवर्धन कपूर ने किया कंफर्म

Zoom News : Jun 10, 2021, 02:39 PM
बॉलीवुड: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के रिलेशनशिप को लेकर बीते कई महीनों से अफवाहें उड़ रही हैं। लेकिन अब एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) ने इस संबंध में एक बड़ा खुलासा कर दिया है। हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में जूम चैट शो By Invite Only को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के रिलेशनशिप को लेकर बातें कीं।

हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) से इस दौरान पूछा गया कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है। इस सवाल पर हर्षवर्धन ने कहा, "विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) साथ हैं और यह सच है।" इतना कहते ही एक्टर ने आगे कहा, "क्या मैं इसके लिए मुसीबत में पड़ जाऊंगा? शायद।" बता दें कि साल 2019 में कैटरीना और विक्की को साथ में डिनर के दौरान स्पॉट किया गया था। इस दौरान उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं और तभी से दोनों को लेकर अफवाहें उड़ रही थीं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने साल 2018 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कहा था, "वो स्क्रीन पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अच्छी दिखेंगी।" बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी। कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। वहीं विक्की कौशल जल्ग ही 'सरदार उधम सिंह' और 'अश्वत्थामा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER