बॉलीवुड / दुल्हन बनकर '3 Patti' खेलती नजर आईं कैटरीना कैफ, फोटो वायरल

Live Hindustan : Jan 24, 2020, 06:28 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटो और वीडियो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Photos) ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, कैटरीना कैफ इन फोटो में दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं, लेकिन इन तस्वीरों में सबसे खास यह है कि वह दुल्हन बनकर टाइमपास के लिए ताश खेलती नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की यह फोटो शूटिंग के दौरान सेट की हैं। 

View this post on Instagram

🎥on set shenanigans .....🧮

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इन तस्वीरों में क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ है। इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, 'सेट पर'। कैटरीना कैफ के इन फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। हाल ही में, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) ने एक और फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फैन्स के साथ साझा की थीं। इस फोटो में कैटरीना साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

View this post on Instagram

💜

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं। 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी। वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER