बॉलीवुड / जब कैटरीना कैफ ने सलमान खान को बना दिया 'लाइट मैन', वीडियो में पैर छूते दिखे 'दबंग'

Zoom News : Jun 23, 2021, 09:12 PM
बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। ये दोनों कई फिल्मों में साथ दिखाई दे चुके हैं। इस जोड़ी ने एक से बढ़कर एक हिट प्रोजेक्ट किए हैं, वहीं सिर्फ फिल्मों ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी इन दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी है। जिसका सबूत काफी पहले एक रिएलिटी शो पर देखने को मिल गया था। जहां कैटरीना ने सलमान को 'लाइटमैन' बनाकर खड़ा कर दिया था। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि सलमान, कैटरीना के पैर छूते दिखाई दिए। सलमान-कैटरीना का ये वीडियो है तो काफी पुराना लेकिन आपको जरूर पसंद आएगा।

लाइटमैन से कुछ यूं मिलते हैं

इस वीडियो में दिख रहा है कि सलमान-कैटरीना अपनी किसी फिल्म का प्रमोशन करने एक रिएलिटी शो पर पहुंचे हैं। जहां पर उन्हें स्टेज पर बुलाया जाता है और शो की एंकर कैटरीना से सवाल करती हैं कि अगर आप सलमान हैं और किसी फिल्म की शूटिंग पर पहुंचे हैं तो वो सेट पर कैसे चलकर आते हैं और लोगों से कैसे मिलेंगे। ये सुनते ही कैटरीना स्टेज पर खड़े एक शख्स को डायरेक्टर बना देती हैं और सलमान से कहती हैं कि आप लाइटमैन बन जाओ। इसके बाद वो बड़े ही मजेदार अंदाज में दिखाती हैं कि कैसे सलमान सेट पर सबसे पहले लाइटमैन से मिलने पहुंचते हैं। यहां देखें ये वीडियो-

पैर छूने लगे सलमान

इसमें कैटरीना बताने की कोशिश कर रही हैं कि सलमान किसी फिल्म के सेट पर आते ही सबसे पहले क्रू मेंबर्स से मिलते हैं और उनसे बेहद अच्छे से पेश आते हैं। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि सलमान भी मजाक करते हुए और लाइटमैन का किरदार निभाते हुए सलमान बनीं कैटरीना से पैर छूने लगते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER