बॉलीवुड / कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के प्यार पर लगी मोहर, गले लगाते हुए शेयर की फोटो, देखें...

Zoom News : Jan 28, 2021, 09:29 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के एक-दूसरे के डेट करनी की चर्चा तेज है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है। हमेशा चुप्पी साधे रखी है। अक्सर विक्की कौशल को एक्ट्रेस के घर पर पार्टी और सेलिब्रेशन के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया है। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ ने खुद की इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसपर कई तितलियां बनीं नजर आ रही हैं। फैन्स का कहना है कि कैटरीना कैफ इस फोटो में विक्की कौशल को गले लगाई हुई हैं। इसका प्रूफ भी फैन्स ने दिया है। 

दरअसल, कैटरीना कैफ डेनिम शर्ट में मस्टर्ड कलर की टी-शर्ट पहने व्यक्ति को गले लगाती नजर आ रही हैं। यह मस्टर्ड कलर की टी-शर्ट विक्की कौशल ने पहनी है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि, कैटरीना और विक्की की ओर से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। फैन्स का कहना है कि दोनों साथ ही हैं। 

इससे पहले न्यू ईयर सेलिब्रेशन के चलते दोनों एक बार फिर सुर्खियों में आए थे। दोनों ने ही सेलिब्रेशन की फोटोज अलग-अलग शेयर की थीं, लेकिन फैन्स को पता लग गया था कि दोनों साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

दरअसल, कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह अपनी बहन इसाबेल कैफ संग बैठी नजर आ रही थीं। दोनों ने ही स्वेटर पहना हुआ था और कैटरीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में ‘सीक्वेंस माफिया’ लिखा था। सामने कांच के ग्लास में विक्की कौशल की फोटो आ गई, जिसका अहसास कैटरीना कैफ को कुछ देर बाद हुआ। उन्होंने तुरंत वह फोटो डिलीट कर दी, लेकिन तब तक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। इसके बाद फैन्स कयास लगाने लगे थे कि दोनों ने न्यू ईयर साथ सेलिब्रेट किया।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER