बॉलीवुड / विकी कौशल से मिलकर लौटीं कटरीना ने पहनी इतनी महंगी स्वेटशर्ट, कीमत उड़ा देगी होश

Zoom News : Jan 17, 2022, 09:04 PM
बॉलीवुड | कटरीना कैफ सोमवार को इंदौर से वापस लौटी हैं और उनका एयरपोर्ट लुक चर्चा में है। उनके फैन्स ये बात जानते हैं कि कटरीना को हूडी टीशर्ट्स काफी पसंद हैं। शादी से पहले वह कई बार विकी कौशल की हूडी में देखी जा चुकी हैं। सोमवार को वह इंदौर से वापस लौटीं तो उनके पिंक बनाना हूडी ने सबका ध्यान खींचा। वहीं उनके पति विकी कौशल ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह पुराना हूडी पहने थे। यह हूडी कटरीना और कोर्टशिप के वक्त का था। हालांकि कटरीना का यह ओवरसाइज्ड हूडी गुच्ची का है। वैसे उनके इस हूडी के दाम सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं। 

एयरपोर्ट पर दिखा क्यूट लुक

कटरीना कैफ के पति विकी कौशल इंदौर में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान मिसेज कौशल भी उनके पास गई थीं। कटरीना जब गई थीं तो उन्होंने लेदर पैंट्स के साथ ब्लैक टीशर्ट पहनी थी। लौटीं तो उसी पैंट्स के साथ पिंक कलर के हूडी में नजर आईं। कटरीना काफी क्यूट दिख रही थीं। उनका यह हुडेड स्वेटशर्ट गुच्ची का है जिसकी कीमत 80 हजार रुपये के करीब है।

कौशल फैमिली के रंग में रंगी कटरीना

शादी के बाद कटरीना कैफ एकदम विकी कौशल के रंग में रंग चुकी हैं। उन्होंने कई ऐसे पोस्ट किए  हैं जिनमें वह पंजाबी कुड़ी नजर आ रही हैं। लोहड़ी के दौरान भी उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें कटरीना सलवार-सूट पहने नजर आई थीं। वहीं शादी के बाद भी उन्हें मांग में सिंदूर भरे, सलवार-कुर्ता पहने देखा गया। कटरीना का ये देसी लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER