बॉलीवुड / कैटरीना कैफ ने सलमान खान से रिलेशनशिप पर दिया बड़ा बयान कहा- हम एक-दूसरे को...

Jansatta : Mar 13, 2020, 01:11 PM
Katrina Kaif On Salman Khan: सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी पर्दे पर तो बेहद खूबसूरत लगती है। फैंस चाहते हैं कि कैटरीना और सलमान खान दोनों अगर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएं तो क्या बात है। कैटरीना और सलमान खान से कई बार उनकी बॉन्डिंग और रिलेशनशिप के बारे में वाल पूछे गए। कैटरीना और सलमान की तरफ से कभी भी उनके बीच लव रिलेशनशिप को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं आई।

हाल ही में कैटरीना ने सलमान खान को लेकर बताया कि सूर्यवंशी (Sooryavanshi) एक्ट्रेस कैटरीना और सलमान खान की  दोस्ती बहुत गहरी है। कैटरीना बताती हैं कि उन्हें सलमान का ऐसा बिहेव अच्छा लगता है जब वह एकपल में उनकी तारीफ करते हैं औऱ दूसरे ही पल उनकी टांग खींचते हैं।

कैटरीना कैफ कहती हैं- ‘सलमान खान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे मुझे कई सालों से जानते हैं। वो जो करते हैं दिल से करते हैं। अगर वो मेरी तारीफ करते हैं तो टांग खिंचाई भी करते हैं। उनका ये अंदाज मुझे अच्छा लगता है। वो एक अच्छे इंसान हैं।तभी उनको सब पसंद करते हैं। सलमान मेरे भी ऑलटाइम फेवरेट हैं।’

सलमान खान और कैटरीना के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद कैटरीना का नाम कभी रणबीर कपूर तो कभी विक्की कौशल के साथ जुड़ा। इन दिनों खबरें हैं कि कैटरीना विक्की कौशल को डेट कर रही हैं। कैटरीना और सलमान के कई सारे वीडियोज फैंस के सामने सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। इनमें से एक वीडियो काफी पॉपुलर हुआ था जिसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में साथ बैठे दिखे थे।

इस बीच कैटरीना कैफ के सामने एक कॉफी मग था जिसमें कैटरीना कॉपी पी रही थीं। कैटरीना के मग से सलमान खान भी कॉफी पीते दिखे थे। फैंस ने इस बात को नोटिस किया तो फैंस काफी खुश हो गए कि जरूर कैट और सलमान के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है। सलमान लवर्स अकसर उनसे उनकी शादी के बारे में ही सवाल करते दिखते हैं कि ‘भाईजान आखिर कब शादी करेंगे।’ सलमान खान हमेशा इस सवाल को टालते ही दिखते हैं। रिएलिटी शो बिग बॉस में भी सलमान खान से ये सवाल किया गया था। उसमें भी सलमान खान टालमटोल करते ही दिखे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER