बॉलीवुड / छतरी लेकर इस अंदाज में घर से बाहर दिखीं कटरीना कैफ, कहा- 'बारिश होगी तो मैं अपनी...'

AMAR UJALA : Aug 23, 2020, 09:40 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। एक बार फिर से कटरीना कैफ ने अपने फैंस के लिए अपनी नई तस्वीर साझा की है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह ब्लैक और यल्लो कलर की छतरी पकड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में कटरीना कैफ व्हाइट कलर का शॉर्ट और हुडी पहनी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने पोस्ट में खास पंक्तियां भी लिखी हैं। 

कटरीना कैफ ने पोस्ट में लिखा, 'बारिश होगी तो मैं अपनी छतरी साझा करूंगी लेकिन अगर छतरी नहीं होगी तो बारिश साझा करूंगी।' कटरीना कैफ की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस और सोशल मीडिया पर यूजर तस्वीर पर कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और मजेदार वीडिया-तस्वीरें साझा कर रही हैं। बात करें कटरीना कैफ की फिल्मों की तो वह आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थीं। उनकी यह फिल्म पिछले साल जून में रिलीज हुई थी। फिल्म भारत में कटरीना कैफ के साथ अभिनेता सलमान खान मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। साथ ही फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की थी। कटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अपनी नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER