बॉलीवुड / कटरीना ने शेयर कीं पहली होली की तस्वीरें, लोग बोले- बहू पर प्राउड होगा

Zoom News : Mar 18, 2022, 06:09 PM
बॉलीवुड | कटरीना कैफ ने अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर दी हैं। कटरीना कौशल फैमिली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। विकी कौशल के साथ उनकी तस्वीरों को फैन्स का प्यार मिल रहा है। कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के बाद यह पहली होली है। दोनों के साथ उनके फैमिली मेंबर्स भी हैं। कटरीना ने फोटोज के साथ सभी को होली की बधाई दी है। विकी कौशल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली सेलिब्रेशन की फोटो फैन्स के साथ शेयर की है।

लोग कर रहे फैमिली की तारीफ

पूरा भारत होली के रंगों में डूबा है इस बीच बॉलीवुड के चहेते कपल विकी कौशल और कटरीना कैफ की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। कटरीना और विकी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर किए हैं। उनके साथ विकी के पेरेंट्स और भाई सनी कौशल भी दिखाई दे रहे हैं। कटरीना कैफ की ससुराल में पहली होली है। शादी के बाद विकी कौशल और कटरीना कैफ नए घर में शिफ्ट हुए हैं। उनकी फैमिली ने नए घर पर ही होली सेलिब्रेट की। तस्वीरों को देखकर लोग उनकी फैमिली की तारीफ कर रहे हैं। वहीं एक फॉलोअर ने लिखा  है कि सबको बहू पर प्राउड होता होगा।

हर त्योहार पर दिखती है बॉन्डिंग

विकी और कटरीना शादी के बाद हर त्योहार को साथ में सेलिब्रेट कर रहे हैं और तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करते हैं। दोनों की शादी दिसंबर में हुई थी। सबसे पहले दोनों की क्रिसमस की तस्वीरें वायरल हुईं। इसके बाद कटरीना ने विकी के साथ शादी की वन मंथ ऐनीवर्सी सेलिब्रेट की। बाद में दोनों साथ में लोहड़ी भी मनाते दिखाई दिए थे। शादी के बाद से विकी और कटरीना अपनी-अपनी फिल्मों में बिजी हो गए थे। उन्होंने हनीमून पर कुछ वक्त साथ में गुजारा फिर अपने काम पर वापसी कर ली थी। इस बीच कटरीना वक्त निकालकर विकी की शूटिंग लोकेशन पर मध्य प्रदेश भी पहुंची थीं। 

सास की लाडली हैं कटरीना

कटरीना अपनी सास की भी काफी लाडली हैं। विमिन्स डे पर विकी कौशल ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह विकी कौशल की मां की गोद में नजर आई थीं। विकी कौशल ने दोनों को अपनी दुनिया और अपनी ताकत बताया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER