बॉलीवुड डेस्क / अरविंद केजरीवाल के समर्थन में कैटरीना कैफ ने लगाई झाड़ू: वीडियो वायरल

Lokmat : Feb 12, 2020, 07:54 AM

बॉलीवुड डेस्क | दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद लेकिन इतना पूरी तरह से साफ हो गया है कि एक बार फिर से दिल्ली में लोगों ने अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री के तौर पर चुना है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कैटरीना कैफ झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद और आम आदमी पार्टी जिंदाबाद के नारे सुनाई दे रहे हैं। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कटरीना कैफ झाड़ू लगाते नजर आ रही हैं। 

खास बात ये है कि इस वीडियो में बैकग्राउंड में अरविंद केजरीवाज और आम आदमी पार्टी के समर्थन में नारों की आवाज आ रही है। वहीं, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ये कहकर शेयर किया जा रहा है कि कैटरीना कैफ, अरविंद केरीवाल के समर्थन में आ गई हैं।

दरअसल आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह है।ऐसे में सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस वीडियो को सही मान रहे हैं।  लेकिन इस वीडियो की हकीकत कुछ और है। आपको बता दें कि ये एक फेक वीडियो है। हकीकत में ये वीडियो कटरीना कैफ और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के सेट का है।

कुछ दिनों पहले ही इस वीडियो को अक्षय ने शेयर किया था। अब इस वीडियो के बैकग्राउंड आवाज को किसी ने एडिट कर दिया है। अक्षय के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कैटरीना कैफ झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में अक्षय कुमार की आवाज आती है। अक्षय पूछते हैं- कैटरीना जी आप क्या कर रही हैं? इस सवाल पर कटरीना बोलती हैं- साफ-सफाई और फिर उन्हें हटने के लिए कहती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER