बॉलीवुड / कैटरीना से लेकर दीपिका तक बॉलीवुड के इन 5 कलाकारों को लगता है ऐसी चीजों से डर

ABP News : Sep 06, 2020, 07:45 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों को आपने फिल्मों में खतरनाक स्टंट करते हुए देखा होगा, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि ये फिल्मी सितारे अपनी असल जिंदगी में अजीब-अजीब चीजों से डरते हैं। इन स्टार्स में बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटीज़ का नाम शामिल है। तो चलिए आज ऐसे ही स्टार्स के बारे में आपको बताते हैं जिन्हें अजीबो-गरीब चीजों से डर लगता है।

1. Ajay Devgn- अक्सर देखा जाता है कि लोग खाने का ज़ायका बढ़ाने के लिए चम्मच या कांटे की जगह हाथों से खाते हैं लेकिन अजय देवगन को ये बिल्कुल पसंद नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अजय हाथों से खाना खाने में डरते हैं। सूत्रों के मुताबिक़ उन्हें लगता है कि हाथों से खाना खाने से उसकी उंगलियां सिकुड़ जाती हैं।

2. Deepika Padukone- लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामलि है। बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका को रीयल लाइफ में सांपों से बहुत ज्यादा डर लगता है।

3. Katrina Kaif- कैटरीना कैफ का डर कुछ ज्यादा ही अजीब है। कैटरीना को टमाटर का फोबिया है। उनका कहना है कि टमाटर को देखकर उन्हें उन सीन्स की याद आती है, जिन्हें वो बिल्कुल भी देखना पसंद नहीं करती।

4. Shahrukh Khan- बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी बहुत सी फिल्मों में हॉर्स राइडिंग की है। लेकिन रीयल लाइफ में शाहरुख घुड़सवारी करने से बहुत डरते हैं।

5. Abhishek Bachchan- हर कोई जानता है कि फल खाना सेहत के लिए कितना अच्छा होता है। लेकिन अभिषेक बच्चन को फलों से नफरत है। सूत्रों की मानें तो अभिषेक ने अपनी लाइफ में कभी कोई फल नहीं खाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER