बॉलीवुड / विकी कौशल और कटरीना कैफ ने कंगना रनौत को भेजा ये तोहफा, 'तेजस' एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Zoom News : Dec 11, 2021, 09:20 PM
बॉलीवुड | विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को राजस्थान स्थित एक किले में सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। शादी के बाद कपल ने वेडिंग फोटोज शेयर किए जो तेजी से वायरल हुए। वहीं शनिवार को विकी- कटरीना ने वेडिंग फंक्शन्स के कुछ और फोटोज शेयर किए, जो देखते ही देखते वायरल हो गए। वहीं इसके अलावा न्यूली वेड कपल ने बॉलीवुड सेलेब्स को भी रिटर्न गिफ्ट भेजे हैं। ऐसे में एक गिफ्ट बॉलीवुड की 'क्वीन' एक्ट्रेस कंगना रनौत के पास भी पहुंचा है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विकी- कटरीना के भेजे गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है। 

विकी- कटरीना ने भेजा तोहफा

दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में कुछ गिफ्ट और ढेर सारे अलग- अलग फूल नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीर पर कंगना ने लिखा, 'विकी कौशल और कटरीना कैफ की तरफ से बहुत टेस्टी देसी घी के लड्डू, धन्यवाद और बहुत बधाई।'

बेबाकी से अपनी बात रखती हैं कंगना

याद दिला दें कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। हाल ही में कंगना ने एक पोस्ट किया था, जिसे विकी और कटरीना की शादी से जोड़कर देखा जा रहा था। कंगना ने लिखा था, 'बड़े होते हुए हमने कई कहानियां सुनी हैं जिनमें अमीर पुरुष काफी छोटी लड़कियों से शादी करते थे। महिलाओं का अपने पति से ज्यादा सफल होना बड़ी दिक्कत के तौर पर देखा जाता था। छोटे लड़के से शादी करना तो भूल ही जाइए, एक खास उम्र के बाद महिलाओं के लिए शादी करना असंभव हो जाता था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER