बॉलीवुड / बर्तन के बाद झाड़ू लगाती नजर आईं कैटरीना कैफ फिर झाड़ू से बैटिंग करके बताया: देखे वीडियो

NDTV : Mar 26, 2020, 10:33 AM
बॉलीवुड डेस्क | कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरा का पूरा बॉलीवुड बंद है। ऐसे में सारे कलाकार अपने-अपने घरों में समय बीता रहे हैं और वीडियो पोस्ट कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। आइसोलेशन में सबसे ज्यादा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक्टिव नजर आ रही हैं। वो इन दिनों नियमित अंतराल पर अपने वीडियो पोस्ट कर रही हैं। उन्होंने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने घर में झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो सोशल मीडिया बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स को उनका यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले वो झाड़ू लगाती हैं और थोड़ी ही देर बाद झाड़ू से बल्लेबाजी करने लग जाती हैं। उनके इस वीडियो को करीब 7 लाख बार देखा जा चुका है। फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ घर में सेल्फ आइसोलेशन के दौरान हाल ही में बर्तन धोती नजर आईं थीं, जिसका वीडियो खूब वायरल भी हुआ था। उससे पहले एक्ट्रेस अपने घर की छत पर एक्सरसाइज करती नजर आई थीं और साथ ही फैन्स को एक्सरसाइज करने के लिए टिप्स भी दिए थे। 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बीते दिन उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके साथ वरुण धवन और अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं। यह फोटो तीनों के वीडियो कॉल के दौरान की थी। इससे पहले एक्ट्रेस घर में ही एक्सरसाइज करते हुए और गिटार बजाते हुए भी नजर आई  थीं।  बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 562 हो गई है, जिनमें 11 लोगों की जान भी जा चुकी है। पीएम मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित करते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER