बॉलीवुड / जल्द मां बनने वाली हैं कटरीना? विकी के स्पोक्सपर्सन ने दिया ये जवाब

Zoom News : May 13, 2022, 10:03 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) 6 महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के कुछ दिन बाद ही ऐसी खबरें आने लगी कि कटरीना कैफ जल्द ही मां बनने वाली हैं। पिछले महीने ही कटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और इस दौरान उन्हें ढीले-ढाले कपड़ों में देखकर लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी का अनुमान लगा लिया था। इसके बाद हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है कि कटरीना कैफ दो महीने की प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अब विकी कौशल के स्पोक्सपर्सन की ओर से नई बात सामने आई है। 

प्रेग्नेंसी की झूठी रिपोर्ट? 

एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात दावे के साथ कही गई थी कि कटरीना कैफ और विकी कौशल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। रिपोर्ट में ऐसा भी बताया गया कि कटरीना कैफ पिछले 2 महीने से प्रेग्नेंट हैं और दोनों का परिवार नए मेहमान के स्वागत के लिए काफी खुश है। हालांकि अब विकी कौशल के स्पोक्सपर्सन ने इस खबर को झूठा करार दिया है। विकी कौशल के स्पोक्सपर्सन का कहना है,'यह रिपोर्ट गलत है। यह महज एक अफवाह है और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है।'

इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है कपल

कटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बाद से ही काम पर जुट गए थे। कटरीना ने हाल ही में टाइगर 3 की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद वह अपनी नई फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग में जुट गईं। कटरीना के पास इस वक्त जी ले जरा, फोन भूत समेत टाइगर 3 और मेरी क्रिसमस जैसी फिल्में हैं जो कि जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। वहीं विक्की कौशल भी शादी के तुरंत बाद ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आने वाली हैं। इसके अलावा विकी को सैम बहादुर और द इमोर्टल अश्वत्थामा में देखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER