मनोरंजन / कटरीना कैफ ने शेयर कीं अपनी शादी से 6 बहनों के साथ तस्वीरें, उन्हें बताया अपनी 'ताकत'

Zoom News : Dec 13, 2021, 02:26 PM
बॉलीवुड: कटरीना कैफ अपनी शादी के दिन दुनिया की सबसे खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं. सब्यासाची के बनाए लाल लहंगे और गोल्ड जूलरी में कटरीना कैफ किसी अप्सरा से कम नहीं दिखीं. उनके लिए यह दिन खास था, क्योंकि वह अपने प्यार विक्की कौशल की पत्नी बनने जा रही थीं. लेकिन यह दिन और भी कई कारणों से खास रहा. अब कटरीना कैफ ने अपनी बहनों के नाम एक खूबसूरत पोस्ट लिखकर इस बारे में बताया है. 

कटरीना कैफ को उनकी शादी के दिन मंडप में विक्की कौशल के पास छोड़ने उनके भाई नहीं बल्कि बहनें आई थीं. पंजाबी रीति-रिवाज में भाई अपनी बहन को दूल्हे के पास चुनरी और फूलों की चादर में लेकर जाते हैं. लेकिन कटरीना के लिए उनकी बहनों ने इस रस्म को पूरा किया.

यह पल कटरीना कैफ के लिए बेहद खास था. उन्होंने अपने पोस्ट में बहनों के लिए लिखा, ''बड़े होते समय हम सभी बहनों ने एक दूसरे की सुरक्षा की है. वह सभी मेरी ताकत के स्तंभ हैं और हम सभी एक दूसरे को जमीन से जोड़कर रखते हैं. दुआ है कि यह सब हमेशा ऐसा ही रहे.''

कटरीना कैफ ने सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में शादी की थी. इस शादी में उनकी बहनों इसाबेल, मेलिसा, सोनिया, नताशा, क्रिस्टीन और स्टेफनी ने रस्मों को निभाया. कटरीना कैफ के भाई सेबस्टियन भी शादी में शामिल हुए थे. उन्होंने विक्की कौशल का अपने परिवार में दमदार स्वागत भी किया था.

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को शादी की थी. इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी में विक्की के भाई सनी कौशल की गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ भी थीं. शरवरी और कटरीना कैफ की भी दोस्ती अच्छी हो गई है.

कटरीना और विक्की की शादी के फंक्शन की शुरुआत 7 दिसंबर से हुई थी. शादी के बाद कपल का परिवार मुंबई वापस आ गया है. हालांकि अब विक्की और कटरीना की घर वापसी नहीं हुई है.

कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी के अगले दिन जयपुर से हेलीकॉप्टर लेकर कहीं निकल गए थे. दोनों हनीमून पर गए हैं या कहीं और इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. दोनों ने शादी के बाद रहने के लिए जुहू में अपार्टमेंट लिया है. इस अपार्टमेंट में रहते हुए उनकी पड़ोसी अनुष्का शर्मा होंगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER