मनोरंजन / पूरी शादी के दौरान कटरीना ने सिर्फ पंजाबी में ही बात की: विक्की कौशल की कज़न

Zoom News : Dec 14, 2021, 05:06 PM
बॉलिवुड: बॉलिवुड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 9 दिसंबर को हुई इस शादी में परिवार के लोगों के अलावा कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। बेहद कम लोगों के शामिल होने के कारण बहुत ज्यादा लोगों इस शादी के बारे में ज्यादा डीटेल्स बाहर नहीं आई हैं। शादी में शामिल होने वाले गेस्ट को भी तस्वीरें या वीडियोज लेने की इजाजत नहीं थी।

भले ही शादी में कम लोग शामिल हुए हों लेकिन फिर भी शादी से जुड़ी बहुत सी दिलचस्प बातें बाहर निकलकर सामने आ रही हैं। जैसेकि अब कहा जा रहा है कि इस पूरी शादी के दौरान कटरीना ने केवल पंजाबी में ही बातचीत की थी। विक्की कौशल की कजन उपासना वोहरा ने सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स के सवालों के जवाब दिए हैं। एक यूजर ने उपासना से पूछा, 'क्या शादी पर कटरीना ने पंजाबी में बोली थी?' इसके जवाब में उपासना ने कहा, 'हां, पूरी शादी में उन्होंने केवल पंजाबी में ही बातचीत की थी।'एक अन्य यूजर ने पूछा कि कटरीना से सामने से मिलना कैसा अनुभव था? इसके जवाब में उपासना ने कहा कि उन्हें कटरीना से मिलना बहुत अच्छा लगा। उपासना ने आगे यह भी बताया कि कटरीना का परिवार बेहद अच्छा है और सभी का व्यवहार बेहद सभ्य है।

उपासना ने केवल कटरीना की तारीफ ही नहीं की बल्कि सोशल मीडिया पर उनके लिए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक गिफ्ट हैंपर की तस्वीर शेयर की जो उन्हें कटरीना ने दिया है। कटरीना के गिफ्ट की तस्वीर शेयर करते हुए उपासना ने लिखा, 'थैंक्यू भाभी कटरीना कैफ। मैं केवल यह शेयर कर रही हूं कि आपने कैसे रिश्तों के बंधन को मजबूत बनाया है जो बेहद प्रेरक है।'

बता दें कि शादी के बाद 10 दिसंबर की सुबह ही कटरीना और विक्की कौशल जयपुर से रवाना हो गए थे। अभी नहीं पता है कि यह कपल कहां गया है लेकिन माना जा रहा है कि दोनों हनीमून मनाने के लिए कहीं गए हुए हैं। अभी तक कटरीना और विक्की के रिसेप्शन की तारीख भी सामने नहीं आई है। हालांकि इनकी तरफ से बॉलिवुड सिलेब्रिटीज को शादी के लड्डू और मिठाई जरूर भेजी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER