मनोरंजन / सलमान के साथ रिलेशनशिप पर पहली बार खुलकर बोलीं कटरीना, जिंदगी भर निभाएंगी ये रिश्ता

AMAR UJALA : Sep 06, 2019, 09:02 PM
सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी प्रशंसकों को बड़े पर्दे पर पसंद आती है। आधिकारिक तौर पर तो दोनों ने कभी भी एक दूसरे को डेट करने की बात नहीं कबूली लेकिन दोनों के अफेयर खबरें सुर्खियों में रह चुकी हैं। हाल ही में कटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में सलमान से जुड़ा बड़ा खुलासा किया। कटरीना ने इंटरव्यू में बताया कि वह सलमान के लिए क्या महसूस करती हैं?

कटरीना ने दबंग खान के बारे में बात करते हुए कहा- 'सलमान ने हमेशा दोस्त के तौर पर मेरा साथ दिया है। सलमान जिंदगी भर मेरे दोस्त रहेंगे। मेरा और सलमान का रिश्ता सहज है। सलमान एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनपर पूरी तरह से विश्वास कर सकते हैं। हम दोनों में कुछ खास कनेक्शन है।' 

कटरीना ने आगे कहा- 'सलमान ने मेरी हर तरह से मदद की है। एक दोस्त के नाते हमेशा मेरी पीठ थपथपाई है। मेरी जिंदगी में ऐसा भी वक्त आया जब जिंदगी कठिन दौर से गुजर रही थी। मेरे पास कोई संपर्क नहीं था और ना ही कुछ नजर आ रहा था। जिंदगी बस चले ही जा रही थी। अचानक से सब कुछ खत्म हो गया। हम फिर वहां आ गए जहां हमें होना चाहिए था।' 

आपको बता दें, कटरीना कैफ आखिरी बार बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ 'भारत' फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी थीं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। 

कटरीना कैफ हाल में सलमान और माधुरी दीक्षित के साथ मुंबई में IIFA प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आईं। आइफा ने अगस्त में नॉमिनेशन की घोषणा कर दी थी। जोहान्सबर्ग, मैड्रिड, दुबई, कोलंबो, न्यूयॉर्क जैसे शहरों के बाद अब अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA 2019) के 20वें संस्करण का आयोजन सितंबर में मुंबई में होने जा रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER