बॉलीवुड / कटरीना और विक्की ने शादी के अतिथियों को अग्रीमेंट साइन करने को कहा: रिपोर्ट

Zoom News : Dec 02, 2021, 09:25 AM
मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी की रस्में 7 दिसंबर से ही शुरू हो जाएंगी। कपल की शादी राजस्थान में सवाई माधोपुर के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा में होगी। शादी के लिए होटल बुकिंग से लेकर कपड़ों तक सब कुछ फाइनल हो चुका है। कैटरीना-विक्की अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं और इसके लिए शादी में आने वाले मेहमानों को कुछ शर्तें माननी पड़ेंगी। हालांकि आए दिन नई-नई शर्तों से मेहमान भी अब तंग आ चुके हैं। 

हर दिन शादी की नई शर्तें: 

एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने बताया है कि आए दिन कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी को कॉर्डिनेट कर रही टीम द्वारा नया नियम भेजा जाता है। मेहमान ने कहा- मैं नहीं जानता कि ये सब उनकी टीम कर रही है, या फिर कपल खुद अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखना चाहता है। हर दिन शादी में शामिल होने की नई शर्तें बता दी जाती हैं। ये शादी हो रही है या कोई स्टेट सीक्रेट है, जिसे इतना ज्यादा छुपाया जा रहा है। 

मेहमानों को साइन करना होगा नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट: 

इतना ही नहीं, इस मेहमान ने ये भी बताया कि कुछ शर्तें तो बेहद अपमानजनक हैं। जब आप अपने मेहमानों पर भरोसा ही नहीं कर सकते तो उन्हें इनवाइट क्यों करते हो। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए आप कुछ नए नियम बनाए गए हैं, जिसके मुताबिक, मेहमानों को नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) साइन करना पड़ेगा। इसके मुताबिक, मेहमान शादी में न तो फोटो खींच सकेंगे और ना ही वीडियो बना सकेंगे। सोशल मीडिया पर भी कोई फोटो, वीडियो पोस्ट नहीं कर सकेंगे। इसके अलावा वेडिंग वेन्यू की डिटेल शेयर नहीं करेंगे। वेन्यू में फोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे। 

यहां होगी कैटरीना-विक्की की शादी: 

रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER