Corona Vaccine / सारे लोग हैं परेशान, पूरे देश को फ्री कोरोना वैक्सीन का अधिकार: अरविंद केजरीवाल

Zoom News : Oct 24, 2020, 02:25 PM
Corona Vaccine: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) ने पूरे देश भर में मुफ्त कोरोना वैक्सीन का मुद्दा फिर उठाया है। शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर के उद्घाटन के मौके पर केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश को फ्री वैक्सीन का अधिकार है। सारे लोग परेशान हैं कोरोना से इसलिए पूरे देश को फ्री वैक्सीन मिलनी चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि वह दिल्ली की जनता को और खासकर यमुनापार की जनता को बधाई देना चाहते हैं। यह दोनों फ्लाईओवर शुरू हो गए हैं। शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर शुरू होने से आईएसबीटी से यूपी बॉर्डर का रास्ता लगभग 10 मिनट में पूरा हो सकता है। बिल्कुल सिग्नल फ्री और रेड लाइट फ्री हो गया है। यहां पहले बहुत ज्यादा जाम लगता था जनता बहुत परेशान थी यह फ्लाईओवर 303 करोड़ का बनना था। 250 करोड़ में पूरा कर दिया ₹53 करोड़ हमने बचाएं हैं। जैसा कि दिल्ली सरकार के ज्यादातर प्रोजेक्ट में आप देखते हैं। डेढ़ साल में पूरा होना था उससे भी कम समय में पूरा हो गया जबकि बीच में करीब 9 महीने कोरोना और GRAP लगने की वजह से काम नहीं हुआ। PWD के सभी इंजीनियर को भी बधाई देता हूं इस शानदार प्रोजेक्ट के लिए। पहली सरकार आई है जो यमुनापार के लोगों के लिए इतना काम कर रही है हमने सिग्नेचर ब्रिज बनाया अभी फ्लाईओवर बना रहे हैं। यमुनापार में काफी काम हो रहा है। 

प्याज़ के बढ़ते दाम पर कदम उठाएंगे

प्याज के दाम को लेकर जो भी जरूरी कदम उठाने की जरूरत है वह हम उठाएंगे। आप समझ सकते हैं कि पूरे देश में दाम बढ़ रहे हैं इसमें केंद्र सरकार को हस्तक्षेप करना चाहिए। ताकि पूरे देश के अंदर काबू पा सकें। 

CBSE परीक्षा शुल्क ध्यान देंगे

हम पूरी कोशिश कर रहे हैं अभी हालात ऐसे हैं कि टैक्स आना बिल्कुल बंद हो गया है। ऐसी हालत के अंदर हम सब लोगों को इस मुसीबत का मिलकर सामना करना है। हमारी हमेशा इच्छा रही है, शिक्षा को हमने हमेशा सबसे ज्यादा प्राथमिकता दी है हम चाहते हैं कि अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा सहूलियत दें जो भी बन पड़ेगा हम करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER