केरल विमान हादसा / को-पायलट अखिलेश शर्मा मथुरा के रहने वाले थे, 2 साल पहले शादी हुई थी

Zoom News : Aug 08, 2020, 02:14 PM

केरल विमान हादसे में मथुरा के रहने वाले एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट के को-पायलट अखिलेश शर्मा (32 साल) की भी मौत हुई है। शर्मा का परिवार यहां मथुरा के गोविंद नगर में रहता है। पत्नी गर्भवती हैं। मौत की सूचना पर परिवार और आसपास इलाके में शोक का माहौल है। परिवार को शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे घटना की जानकारी मिली।

अखिलेश का परिवार मूल रूप से थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत गांव मोहनपुर का रहने वाला है। कुछ साल पहले पिता तुलसीराम शर्मा समेत परिवार मथुरा में गोविंद नगर के सेक्टर ए में रहने लगा था।

केरल पहुंचे भाई और बहनोई
अखिलेश के छोटे भाई राहुल और बहनोई कोझिकोड पहुंच गए हैं। पिता तुलसीराम ने बताया कि 2017 में अखिलेश एयर इंडिया में को-पायलट के रूप में भर्ती हुए थे। वे लॉकडाउन के बाद से अब तक घर नहीं आए थे।

अखिलेश की 3 साल पहले शादी हुई थी
अखिलेश की करीब 2 साल पहले धौलपुर की मीरा से शादी हुई थी। उनकी पत्नी गर्भवती हैं। अखिलेश के बहन की शादी हो चुकी है। अखिलेश के दो भाई राहुल और रोहित हैं। दोनों उम्र में छोटे हैं। राहुल का पानी का कारोबार है, जबकि रोहित पढ़ाई कर रहा है।

यह है मामला
शुक्रवार शाम वंदे भारत मिशन के तहत एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट दुबई से कोझीकोड पहुंची थी। लैंडिंग के दौरान यह रनवे से फिसलकर 35 फीट गहरी खाई में जा गिरी। विमान में 180 यात्री और 6 क्रू मेंबर थे। दोनों पायलट समेत 21 की मौत हुई है। 149 जख्मी हुए हैं। 22 को मामूली चोटें आईं, जिनकी इलाज के बाद छुट्टी कर दी गई। बाकी 127 का मलाप्पुरम और कोझीकोड के अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इनमें से 22 की हालत नाजुक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER