बॉलीवुड / पब्लिक प्लेस पर कियारा आडवाणी को दिया ड्रेस ने धोखा, हुईं Ooops moment का शिकार

Zoom News : Jul 31, 2020, 12:37 PM
Kiara Advani Oops Moment: फिल्म '​करीब सिंह' फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वह अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिए भी पहचानी जाती हैं। उन्होंने अपने करियर में कई तरह के रोल निभाए हैं। आज कियारा आडवाणी का आज जन्मदिन है। कियारा का जन्म 31 जुलाई, 1992 को मुंबई में हुआ था। आज वह अपनी फैमिली और फैंस के साथ अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 

अक्‍सर अवॉर्ड फंक्‍शन्‍स या लाइव इेवंट्स पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस वॉडरोब-मालफंक्शन या कहें Ooops moment का शिकार होती रहती हैं। अक्‍सर बॉलीवुड इवेंट्स पर सेलेब्रिटीज अपने बेस्‍ट आउटफिट में पहुंचती हैं लेकिन ड्रेस अनकंफर्टेबल होने के चलते वो वॉडरोब-मालफंक्शन का शिकार बन जाती हैं। इन हादसों को चाह कर भी नजर अंदाज नहीं किया जा सकता क्‍योंकि कैमरे वो घटना कैद हो जाती हैं। और मीडिया को तो मसाला चाहिए ही होता है अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए।

याना गुप्ता से लेकर शिल्पा शेट्टी, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण भी उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं, इन सभी सेलेब्रिटीज को अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। अब इसमें नया नाम जुड़ गया है बॉलीवुड एक्ट्रेस और कियारा आडवाणी का।

लस्ट स्टोरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों का दीवाना बनाने वाली कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से खुदको बचाते दिख रही हैं।

View this post on Instagram

#kiaraadvani ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में, शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। इस लुक में वह बेहद बोल्ड और सेक्सी लग रही थीं। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिस कारण वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गईं।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। मुंबई के जुहू में वह शॉर्ट ड्रेस में दिखीं और उनकी ड्रेस हवा के चलते उड़ने लगी जिसे कियारा ने समय रहते संभाल लिया। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो औऱ वीडियो से फैन्स के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं। एक बार जो कियारा को देख लेता है उनका फैन बन जाता है। कियारा के फैन्स उनकी फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER