बॉलीवुड / कियारा आडवाणी की Photo ने जीता फैंस का दिल, पूल में रहकर सनसेनट एंजॉय करती नजर आईं एक्ट्रेस

NDTV : Jul 07, 2020, 08:02 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। कियारा आडवाणी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों का खूब जीता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है। इस फोटो में कियारा आडवाणी पूल में रहते हुए सनसेट को एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस फोटो को लेकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की इस फोटो में उनका अंदाज देखने लायक है। फोटो में कियारा आडवाणी के लुक के साथ-साथ बैकग्राउंड भी जबरदस्त लग रहा है। उन्होंने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "हर सूर्यास्त का लाभ उठाते हुए।" एक्ट्रेस की इस फोटो को लेकर उनके फैंस ने भी तारीफों के पुल बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक फैन ने कियारा की फोटो पर लिखा, "खूबसूरत" तो वहीं कुछ फैंस ने हार्ट शेप इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया। खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस की इस फोटो पर अब तक 12 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। 

View this post on Instagram

Making the most of every sunset ☀️

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म फुगली से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन फिल्म एमएस धोनी में साक्षी का किरदार निभाने के बाद कियारा आडवाणी की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस गुड न्यूज और कलंक जैसी कई फिल्मों में भी नजर आईं। कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही लक्ष्मी बम और भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER