बॉलीवुड / कियारा आडवाणी ने रेत में कराया टॉपलेस फोटोशूट, फैंस बोले- हाय गर्मी....

Zoom News : Jun 17, 2021, 11:02 AM
मुंबई। 'कबीर सिंह' की 'प्रीति' यानी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। कियारा आडवाणी बॉलीवुड (Bollywood) की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं, वह अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं। उन्होंने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट कराकर फैंस की ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। एक बार फिर से उन्होंने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabbu Ratnani) के लिए टॉपलेस शूट कराया है। कियारा ने नई तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabbu Ratnani) हर साल अपने कैलेंडर को लॉन्च करते हैं। इस बार भी वो सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने नए कैलेंडर का ऐलान कर चुके हैं। इसी के लिए वह फोटोशूट कर रहे हैं। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जो तस्वीर वायरल हो रही है। वह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें कियारा रेत में लेटकर अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही है।

कियारा ने कैप्शन में लिखा- #dabbooratnanicalendar2021।।।, वहीं, डब्बू ने भी कियारा की ये तस्वीर शेयर की है और दिलचस्प कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- 'रेत भरे पैर और नाक पर सूरज की किरणें, एकदम स्टनिंग और खूबसूरत ब्यूटी कियारा आडवाणी'।इससे पहले इसी शूट के लिए एक्ट्रेस सनी लियोनी भी टॉपलेस अवतार में दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस की तस्वीर देखने के बाद फैंस को खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। कुछ फैंस इमोजी के जरिए अपने दिल की बात कर रहे हैं तो कोई कमेंट कर कह रहा है कि गर्मी में पारा हाई हो गया है। कुछ ऐसे हैं जो लिखा रहे हैं कि 'कबीर सिंह' डब्बू रतनानी की लोकेशन मांग रहा है।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कियारा टॉपलेस अवतार में नजर आईं हों। डब्बू रतनानी के लिए ही इससे पहले भी टॉपलेस पोज दिया था। उसमें वह पत्तों के पिछे छिपी नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER