Bollywood / कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी' का टीज़र हुआ रिलीज़

Zoom News : Sep 14, 2020, 11:12 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म "इंदू की जवानी" का टीज़र रिलीज कर दिया है। टीज़र में ही फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की भी जानकारी दी गई है। टीज़र में कियारा के अबतक के सबसे अलग अंदाज की खूब प्रशंसा की जा रहीं हैं। 

 

फिल्म का टीज़र शेयर कर कियारा ने कैप्शन दिया, "मैं तो टाइम से आ जाऊंगी, डेट के लिए आप लेट मत होना। इंदू से मिलने के लिए बस थोड़ा सा इंतजार करिए! #IndooKiJawani @AdityaSeal_ #MallikaDua @AbirSenguptaa @monishaadvani @madhubhojwani @nikkhiladvani @ashesinwind @ryanmstephen @TSeries @TSERIESOFFICIAL"

 

टीज़र में कियारा कह रहीं हैं कि, "मैं इंदू गुप्ता, गाजियाबाद से हूँ। मेरा ना कुछ एक्साइटमेंट करने का मन कर रहा था।" फिर वो कैमरे की ओर इशारा कर उसे और पास बुलाती है और कहतीं है, "किसी को बताना मत, मैने ना एक डेटिंग ऐप बनाकर खुद ही डेट फिक्स कर लिया। मेरे सारे फ्रेंड्स पूछ रहे हैं डेट कभी है तो मैं राइट स्वैप करके दिखाती हूँ।" 

 

जब कियारा राइट स्वैप करती है तो उसमें 16 सितंबर डेट नजर आ रहीं हैं। यानि कि फिल्म का ट्रेलर 16 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है, और ट्रेलर में हमें इंदू के बारे में थोड़ा और जानने को मिलेगा। 

 

फिल्म में कियारा आडवाणी के अलावा आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी है। फिल्म "इंदु की जवानी" को अबीर सेनगुप्ता द्वारा डायरेक्ट किया गया है। और मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

 

कियारा "इंदु की जवानी" के अलावा अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विक्रम बत्रा की बायोपिक "शेरशाह" और कार्तिक आर्यन के साथ "भूल भुलैया 2" में नजर आएंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER