बॉलीवुड / सोशल मीडिया पर बना कियारा आडवाणी का मजाक, फैंस को नहीं पसंद आई टॉपलेस तस्वीर

ABP News : Feb 19, 2020, 02:00 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का बेहद बोल्ड अंदाज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में कियारा आडवाणी ने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए एक बोल्ड शूट किया है जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। कियारा का ये बोल्ड लुक जहां कुछ फैंस को बहुत पसंद आ रहा है तो कुछ को ये नागंवारा भी है।

कियारा इस तस्वीर में टॉपलेस नजर आ रही हैं और वो एक बड़े से पत्ते के पीछे छिपे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में कियारा बला की खूबसूरत लग रही हैं। अब अपनी इसी खूबसूरत तस्वीर के चलते कियारा आडवाणी को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। उनकी इस तस्वीर को लेकर कई मीम्स इस समय वायरल हैं।

जहां एक तस्वीर में उनकी तस्वीर को एडिट करके उन्हें साउथ इंडियन स्टाइल में साड़ी पहना दी है। वहीं, एक तस्वीर में कियारा के साथ शाहिद कपूर की तस्वीर को जोड़ दिया गया है। एक तस्वीर में कबीर सिंह और प्रीति के किरदार की बातचीत को दिखाया गया है।

कियार आडवाणी की इस तस्वीर को लेकर फैंस लगातार अपनी क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं। कई फोटोज में साउथ के एक्टर्स को इसके साथ जोड़ दिया गया है।

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी ने 'कबीर सिंह' से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई। इसके बाद वो फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आईं। अब कियारा नेटफ्लिक्स की वेब फिल्म 'गिल्टी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास 'इंदु की जवानी', 'भूल भुलैया 2' जैसी कई बड़ी फिल्में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER