मेरठ / मेरठ से अगवा कर दिल्ली में युवती से दरिंदगी, पंचायत ने गैंगरेप की कीमत लगाई 5 हजार

Live Hindustan : Sep 13, 2019, 08:35 AM
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपको भी गुस्सा आएगा। लिसाड़ी गेट क्षेत्र की युवती को अगवा कर और दिल्ली ले जाकर दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी स्थानीय थे, इसलिए मामले में समझौते के लिए पंचायत बुला ली। पंचों ने पांच हजार रुपये पीड़िता को देते हुए मामले को रफा-दफा करने के लिए कहा। पीड़िता ने समझौते से इनकार कर दिया। मामले का पता लगने पर नौचंदी पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी युवती एक सितंबर को अपने परिचित के घर जैदी फार्म गई थी। युवती का कहना है कि वहां उसे कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर पिला दिया गया। वह बेहोश हो गई और जब आंख खुली तो वह दिल्ली में किसी मकान के कमरे में थी। युवती ने बताया कि उसके परिचित और उसके दोस्त ने उसके साथ दरिंदगी की। करीब 10 दिनों तक उसी कमरे में उसे बंधक बनाकर रखा गया और दरिंदगी की गई।

युवती के मुताबिक, मौका पाकर उसने आरोपी के मोबाइल से अपने बहनोई को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। 10 सितंबर को रिश्तेदारों ने दिल्ली पहुंचकर उसे बंधनमुक्त कराया। युवती ने बताया कि एक आरोपी जैदी फार्म का रहने वाला है। कुछ समय पहले युवती का परिवार उसके मकान में किराए पर रहा है। चूंकि दोनों पक्ष एक-दूसरे को पहले से जानते हैं, इसलिए समझौते के लिए गुरुवार को पंचायत बुलाई गई।

पीड़ित पक्ष ने बताया कि पंचों ने आरोपी पक्ष से पांच हजार रुपये दिलाकर समझौता करने का दबाव बनाया। पीड़िता ने रुपये लेने से इनकार कर दिया। पीड़ित पक्ष ने कहा कि यदि आरोपी, पीड़िता से शादी कर ले तो वह समझौता करने के लिए तैयार हैं। लेकिन आरोपी पक्ष ने शादी की बात से इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता लिसाड़ी गेट थाने पहुंची। पुलिस ने पूरा घटनाक्रम नौचंदी थाना क्षेत्र का बताते हुए उन्हें वापस भेज दिया। पीड़ित पक्ष ने नौचंदी थाने में दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER