क्रिकेट / 'केकेआर आईपीएल जीते या फिल्में ₹600 करोड़ कमाएं, किसे चुनेंगे?' का शाहरुख ने दिया जवाब

Zoom News : Apr 01, 2021, 07:25 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपने फिल्मों की वजह से फैन्स के दिलों पर राज करते हैं, उनके डायलॉग और उनकी आदाकारी को अक्सर ही लोग कॉपी करते हुए नजर आते हैं। शाहरुख की क्रिकेट में भी अच्छी खासी दिलचस्पी है और वह आईपीएल की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक भी हैं। 9 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 से पहले  बुधवार को शाहरुख ने अपने ट्विटर पर फैन्स के लिए  सवाल-जवाब सेशन रखा। इस दौरान एक फैन ने शाहरुख से दिलचस्प सवाल पूछते हुए उनको फंसाने की कोशिश की, लेकिन बॉलीवुड एक्टर ने बेहद चालाकी के साथ जवाब देते हुए महफिल लूट ली।

दरअसल, फैन ने शाहरुख खान से कोलकाता नाइटराइडर्स के आईपीएल 2021 में जीतने या फिर उनकी फिल्म के 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के रूप में दो ऑप्शन दिए और उनको किसी एक को चुनने को कहा। इस पर शाहरुख ने काफी चालाकी से जवाब देते हुए लिखा, 'मैं मल्टीप्ल चॉइस के सवालों में कभी भी अच्छा नहीं था, क्योंकि मैं सभी उत्तरों को सही देखना चाहता हूं।' एक अन्य फैन ने शाहरुख से पूछा कि क्या केकेआर की टीम इस बार कप लाएंगी ना, इस पर बॉलीवुड सुपरस्टार ने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं। मैं चाहता हूं कि मैं उसमें कॉफी पीना शुरू करूं।'

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन कुछ खास नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही थी। इस बार के ऑक्शन में टीम ने हरभजन सिंह, करुण नायर, बेन कटिंग जैसे दमदार खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। केकेआर की टीम आईपीएल 2021 में काफी संतुलित नजर आ रही है और टीम को इस बार टीम को प्रबल दावेदारों के रूप में देखा जा रहा है। इयोन मोर्गन केकेआर की इस साल भी कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER