IPL 2022 / लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान KL Rahul का खुलासा, बताया KKR के खिलाफ कैसे टीम ने बड़ी जीत दर्ज की

Zoom News : May 08, 2022, 07:33 AM
IPL 2022 | केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने आईपीएल 2022 के 53वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 75 रनों के बड़े अंतर से रौंदा। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्विंटन डिकॉका के अर्धशतक के दम पर कोलकाता के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर के सामने केकेआर की पूरी टीम 14.3 ओवर में 101 रनों पर ढेर हो गई। लखनऊ की इस सीजन में 11 मैचों में यह आठवी जीत थी और अब इसके बाद टीम ने प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर ही लिया है। मैच के बाद एलएसजी (LSG Team) के कप्तान केएल राहुल ने बड़ा बयान दिया है। 

राहुल ने मैच समाप्त होने के बाद कहा, 'मैच के अधिकतर समय तक हमारा दबदबा था। एक रन आउट को छोड़कर हमने अच्छी बल्लेबाजी की। मुझे लगता है कि इस पिच पर 150 के पार का स्कोर सही होगा। लेकिन अंत में डिकॉक, दीपक और स्टोयनिस हमें 170 रनों के पार ले गए। गेंदबाजाजों द्वारा दबाव में अच्छी गेंदबाजी करना उनके कौशल को दिखाता है। हमारे गेंदबाज इस बात की चिंता किए बिना गेंदबाती करते हैं कि सामने कौन खेल रहा है। ये चीजें गेंदबाजों की काबिलेतारीफ है।'

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने इस धमाकेदार जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस से नंबर 1 का ताज छीन लिया है। लखनऊ 16 अंकों और गुजरात से बेहतर नेट रनरेट के दम पर शीर्ष पर है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को यह 11वें मुकाबले में 7वीं हार का सामना करना पड़ा है। श्रेयस अय्यर की टीम इस हार के साथ प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER